एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल ने बुजुर्ग कैंसर सर्वाइवर्स को उनकी रिमार्केबल रेजिलिएंस के लिए सम्मानित किया

रांची: एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल, रांची ने बुजुर्ग कैंसर सर्वाइवर्स की हिम्मत और साहस को सम्मानित करने के लिए एक इवेंट आयोजित किया। हॉस्पिटल परिसर में हुए इस इवेंट में चीफ गेस्ट अनिल पाल्टा, आईपीएस (एडीजी), झारखंड के साथ गेस्ट ऑफ ऑनर मिस्टर सईद अहमद अंसारी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल, रांची और अरुण मिश्रा, जो कैंसर सर्वाइवर्स में से एक हैं, मौजूद थे। इस सेलिब्रेशन ने सर्वाइवर्स की मजबूत स्पिरिट और हर उम्र के लोगों को कॉम्प्रिहेंसिव केयर देने के हॉस्पिटल के कमिटमेंट पर प्रकाश डाला।
कार्यक्रम के दौरान सर्वाइवर्स ने कैंसर के साथ अपनी व्यक्तिगत जर्नी शेयर की, अपने स्ट्रगल और जीत के बारे में गहरी बातें बताईं जिन्होंने उन्हें रिकवरी में मदद की। इन इंस्पायरिंग स्टोरीज ने न सिर्फ उनकी इंडिविजुअल लड़ाई को दिखाया, बल्कि ट्रीटमेंट ले रहे दूसरे लोगों को भी उम्मीद और हौसला दिया।
इस स्पेशल इवेंट ने एक पावरफुल मैसेज दिया: उम्र कैंसर के इफेक्टिव ट्रीटमेंट को लिमिट नहीं करती। सर्वाइवर्स को उनके रिमार्केबल डिटरमिनेशन और दूसरों उम्मीदवारों को लगातार कोशिश करते रहने के लिए इंस्पायर करने के लिए सम्मानित किया गया। उनकी ताकत और माइलस्टोन्स का जश्न मनाकर, एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल ने जोर दिया कि किसी भी उम्र में कैंसर की चुनौतियों को पार करने में लगातार कोशिश और एडवांस्ड केयर बहुत जरूरी है। हर सर्वाइवर को सौगात दी गई, जो उनकी फाइटिंग स्पिरिट की तारीफ करती है और सर्वाइवर्स और पेशेंट्स के बीच रिश्ता बनाती है।
सौरभ कांति मंडल, सीओओ एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल, रांची ने कहा, “कैंसर केयर के लीडिंग प्रोवाइडर के रूप में, हम बुजुर्ग पेशेंट्स की यूनीक जरूरतों को एड्रेस करने के लिए समर्पित हैं। आज का इवेंट एक्सेप्शनल पेशेंट केयर के प्रति हमारे समर्पण का प्रतिबिंब है, क्योंकि हम अपने सभी पेशेंट्स की जर्नी को सपोर्ट और सेलिब्रेट करना जारी रखते हैं, चाहे उनकी उम्र कुछ भी हो।
सईद अहमद अंसारी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर सेंटर, रांची ने इवेंट पर विचार करते हुए कहा, “आज का जश्न एक पावरफुल रिमाइंडर है कि डिटरमिनेशन और एडवांस्ड मेडिकल केयर के साथ, कैंसर को हराने में कोई बाधा नहीं है। इन सर्वाइवर्स की रेजिलिएंस को देखना और उनकी रिमार्केबल जीत का जश्न मनाना एक सम्मान की बात है। उनकी जर्नी हम सभी को इंस्पायर करती है और बेस्ट केयर प्रोवाइड करने के हमारे कमिटमेंट को और मजबूत करती है।
डॉ. सतीश शर्मा, मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर सेंटर ने हॉस्पिटल के समर्पण पर जोर देते हुए कहा, “ये इवेंट हर उम्र के पेशेंट्स को टेलर्ड, कटिंग-एज केयर देने के हमारे कमिटमेंट को हाइलाइट करता है। हमारी एप्रोच उनकी ट्रीटमेंट जर्नी के दौरान पर्सनलाइज्ड सपोर्ट और होप प्रोवाइड करने में कंसिस्टेंट रहती है। आज हम अपने बुजुर्ग पेशेंट्स के साहस और रेजिलिएंस का जश्न मनाते हैं, जिनकी ताकत उस कॉम्प्रिहेंसिव केयर का प्रतिबिंब है जो हम प्रोवाइड करने की कोशिश करते हैं।
ये इवेंट एचसीजी अब्दुर रज्जाक अंसारी कैंसर हॉस्पिटल, रांची के कैंसर केयर के होलिस्टिक एप्रोच के प्रति कमिटमेंट को दर्शाता है, जो हर उम्र के पेशेंट्स की जर्नी को सपोर्ट और सेलिब्रेट करने के हमारे समर्पण को हाइलाइट करता है। ये हॉस्पिटल के मिशन को दर्शाता है जो बुजुर्ग पेशेंट्स के लिए कॉम्प्रिहेंसिव, ऑल-इनक्लूसिव केयर प्रोवाइड करना है, जो कम्युनिटी की डाइवर्स जरूरतों को एड्रेस करने के हमारे कमिटमेंट को दिखाता है।

This post has already been read 417 times!

Sharing this

Related posts